सोनू निगम-भूषण कुमार विवाद पर बोले मीका सिंह- कहा-''उनका रिश्ता बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड जैसा है, बीच में मत पड़िए''

7/3/2020 2:10:06 PM

मुंबई: सिंगर सोनू निगन ने कुछ दिन पहले म्यूजिक इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर अपना वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने भूषण कुमार पर आरोप लगाए थे कि वह सिर्फ कुछ सिंगर्स को मौका दे रहे हैं और नए और आउटसाइडर को मौका नहीं देते हैं। इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने भी एक वीडियो बनाकर सोनू निगम को बहुत कुछ बोला। वहीं अब इन पर मीका सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

हिन्दूस्तान खबर के मुताबिक सोनू निगम और भूषण कुमार के विवाद पर बात करें तो मीका ने कहा-''सोनू निगम ने बोला  कि उन्हें गाने नहीं मिल रहे हैं, लेकिन कई नए सिंगर्स हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी मिली है। अरिजीत सिंह, अरमान जैन और बी प्राक जैसे सिंगर्स हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री में पहचान मिली है। इतना ही नहीं, पंजाब के भी कई सिंगर्स हैं जो यहां अच्छा काम कर रहे हैं। अब बी प्राक तो इंडस्ट्री के किसी की बुआ का बेटा नहीं है। बहुत लोग यहां काम कर रहे हैं और उन लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया है। म्यूजिक लेबल सिर्फ आपको ब्रेक दे  सकते हैं, इसके बाद गाने का क्या होगा, सिंगर हिट होगा या नहीं, इसका लेबल से लेना-देना नहीं है'।

PunjabKesari

 

सोनू-भूषण बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड

मीका सिंह ने आगे कहा- 'सोनू निगम जी और भूषण कुमार बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या ये कहें कि पति-पत्नी की तरह हैं। जब दोनों की लड़ाई होती है तो आप ये मैटर उन्हीं पर छोड़ दें। सोनू निगम को बनाने वाले गुलशन कुमार थे तो तभी से उनके बीच लव और हेट रिलेशनशिप है और हमें इसमें नहीं पड़ना चाहिए'।मीका ने आगे कहा- 'सोनू निगम को वैसे दुनिया को गलत मैसेज नहीं देना चाहिए कि बॉलीवुड को माफिया लोग चला रहे हैं। हमें इस इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ये सभी आउटसाइडर ही थीं।

PunjabKesari

फर्क बस यह है कि कुछ लोगों को सक्सेस मिलती है और कुछ को नहीं। सभी को ब्रेक मिलना चाहिए और उसके बाद तो आपके टैलेंट पर सब निर्भर करता है।' मीका ने कहा- 'मैंने कई सिंगर्स को देखा है जो आते ही पॉपुलर हो जाते हैं, लेकिन फिर कुछ समय बाद गायब हो जाते हैं, लेकिन उदित नारायण, कुमार सानू और सोनू निगम जैसे सिंगर्स इस इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे हैं। तो हमें इस इंडस्ट्री की इज्जत करनी चाहिए।'

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले सोनू निगम ने एक वीडियो पोस्ट कर मॉडल मरीना कुंवर का नाम लेते हुए भूषण कुमार को धमकी दी थी. उन्‍होंने यह भी कहा था कि अगर उन्‍होंने पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यूट्यूब पर शेयर कर देंगे. इस वीडियो में पहली बार सीधा नाम लेते हुए सोनू निगम ने कहा था, 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर, मेरे घर पर आकर 'भाई भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो... याद है न अबु सलेम से बचा लो...याद है ने ये सब बातें।'


Smita Sharma


Related News