रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज 'कैट' से खुश मीका सिंह, बेस्ट फ्रेंड को गिफ्ट की बुलेट बाइक

12/16/2022 12:30:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई पहली वेब सीरीज 'कैट' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इसी बीच वेब सीरीज कैट से खुश होकर रणदीप को उनके बेस्ट फ्रेंड पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने बेहद खास तोहफा दिया है।

PunjabKesari

 

मीका सिंह ने रणदीप हुड्डा को बुलेट बाइक गिफ्ट की है। इसका वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाबी सिंगर रणदीप हुड्डा को फौजी कलर की बुलेट बाइक गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं। सिर्फ बाइक ही नहीं, मीका सिंह ने वेब सीरीज कैट की सफलता पर एक खास पार्टी होस्ट की। मीका की ओर से इस खास तोहफे से रणदीप हुड्डा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

PunjabKesari


बता दें, रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। इसमें रणदीप हुड्डा के अलावा सुरेंद्र विक्की, हसलीन कौर और दक्ष अजीत सिंह जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। यह एक राजनीतिक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस के जासूस की भूमिका अदा की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News