मीका सिंह की कंगना को नसीहत, बोले ''सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान नेक काम करना मुश्किल''

12/5/2020 1:30:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट किया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ। दिलजीत और कंगना के बीच काफी बहस हुई। कई स्टार्स ने दिलजीत का साथ दिया और कंगना की निंदा की। आम लोग और स्टार्स कंगना को अपनी भाषा पर संयम रखने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना को एक नेक सलाह दी है।

PunjabKesari


मीका सिंह ने ट्वीट कर कंगना को नेक काम करने की सलाह देते हुए कहा- हमारी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। हम चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी। सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल।

PunjabKesari

इसके अलावा मीका ने एक और ट्वीट कर कहा-बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर। मीका के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि हर कोई उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है। हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है। फिल्म माफिया ने भी मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं। कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है। अब पंजाब की कांग्रेस भी गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे। कंगना के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अब मीका सिंह ने ये ट्वीट करके कंगना को नेक सलाह दी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News