1 Marriage Anniversary: चर्चा में राणा दग्गुबाती की पत्नी संग ये रोमांटिक तस्वीर,पिया की आंखों में खोई दिखी मिहीका बजाज

8/9/2021 12:02:25 PM

मुंबई: टॉलीवुड का मोस्ट लवेबल कपल राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन जब भी ये स्टार कपल अपनी कोई तस्वीर शेयर करता है तो वह टॉक ऑफ द टाउन बन जाती है। हाल ही में इस कपल की एक तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचाए है। इस तस्वीर में मिहीका बजाज पति राणा दग्गुबाती के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो वह  व्हाइट बैकलेस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं।

वहीं राणा दग्गुबाती व्हाइट सूट-बूट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। तस्वीर में  राणा दग्गुबाती जहां कैमरे के सामने देख रहे हैं। वहीं मिहीका पिया की आंखों में खोई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को खुद मिहीका बजाज ने शादी के एक साल पूरे होने पर शेयर किया।

इसके साथ ही मिहीका बजाज ने एक लंबी पोस्ट भी लिखी है। मिहीका बजाज ने लिखा-'शादी की सालगिरह मुबारक हो डियर! ये सबसे खुशनुमा साल रहा! मैं तुम्हें दुनिया के अंत तक प्यार करती हूं! आपके होने और सबसे बेहतरीन इंसान होने के लिए शुक्रिया। ये जीवन भर के लिए काफी है। अब उल्टी गिनती शुरू हो रही है। जब तक हम आस-पास हैं। #mylife #mylove'

बता दें कि  राणा दग्गुबाती ने बीते साल लाॅकडाउन में मिहीका बजाज संग सात फेरे लिए थे। मिहीका बजाज और राणा दग्गुबाती ने कोरोना काल के दौरान पूरे नियमों का पालन करते हुए परिवार और फ्रेंड्स के बीच पूरे रीति-रिवाज से शादी की थी। 

Content Writer

Smita Sharma