Real Hero Sonu Sood: मुंबई से दरभंगा पहुंची थी प्रेग्नेंट मह‍िला, अब बेटे का नाम रखा ''सोनू सूद''

5/28/2020 5:44:41 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण देश में अब भी लाॅकडाउन जारी है। इस कठ‍िन समय में एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के ल‍िए अपना हाथ बढ़ाया। करीब दो हफ्तों से वह मुंबई में काम के लिए आए प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचा रहे हैं। बीते द‍िनों ज‍िन लोगों को उन्‍होंने घर पहुंचाया, उनमें एक प्रेग्‍नेंट मह‍िला था जिसको अब बेटा हुआ है। खास बात ये है क‍ि सोनू को शुक्र‍िया बोलने के लिए मह‍िला ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है।

इस बात का खुलासा खुद सोनू ने किया है। सोनू सूद ने एक बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा-'दरभंगा भेजे एक ग्रुप में शाम‍िल गर्भवती मह‍िला को बेटा हुआ है और उसका नाम सोनू सूद रखा गया है। सोनू ने उनसे मजाक में पूछा क‍ि बेटे का नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाह‍िए।

इस पर उन लोगों ने बताया क‍ि नहीं बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है। बेशक उनके इस शु‍क्र‍िया पर सोनू काफी खुश हैं।' सोनू ने अपनी बातचीत में बताया है क‍ि इस ज‍िम्‍मेदारी को लेने के बाद उनके पास रोजाना हजारों मेसेज और कॉल आ रहे हैं। यहां तक सुबह 4 बजे तक जागकर वह इनके जवाब देते रहते हैं। 

 

बता दें कि सोनू के इस काम की महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशयारी ने भी तारीफ की है। उनके ऑफ‍िस की ओर से सोशल मीड‍िया पर बताया गया क‍ि गवर्नर ने सोनू सूद को फोन क‍िया था और प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के प्रयासों की तारीफ की है। सोनू लाॅकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद कर रहे हैं।

Smita Sharma