माइकल जैक्सन ने सालों पहले ही कर दी थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी! डर की वजह से पहने रखते थे मास्क

3/27/2020 2:49:25 PM

मुंबई: पूरा विश्व इन दिनों कोरोना वायरस नामकर महामारी से जूझ रहा है। इस वायरस का खौफ हर किसी के चेहरे पर दिख रहा है। वहीं मशहूर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन ने कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी।

PunjabKesari

यही वजह है कि मजाक उड़ाए जाने के बावजूद वह हमेशा अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए रहते थे। इस बारे में जानकारी उनके बॉडीगार्ड ने दी। 'द सन डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर में कोरोना वायरस की इस स्थिति को देखते हुए जैक्सन के बॉडीगार्ड रहे मैट फिडेस ने इस बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा-'वह (माइकल जैक्सन) जानते थे कि प्राकृतिक आपदा हमेशा बनीं रहती हैं।

PunjabKesari

वह इस बारे में बेहद जागरूक थे और हमेशा इस बात की भविष्यवाणी किया करते थे कि किसी भी समय हम पर मुसीबत आ सकती है। कोई वायरस जरूर फैल सकता है।' मैट ने आगे कहा-'वह कभी-कभी एक ही दिन में चार देशों की यात्रा करते थे, हवाई जहाज में कई लोगों के साथ बैठकर सफर करते थे। मैट ने कई बार उनसे मजाक में फेस मास्क न पहनने को कहा क्योंकि जब वह मास्क पहने रहते थे, तब मैट को उनके साथ तस्वीर खिंचवाने में शर्म आती थी।

PunjabKesari

वह काफी असहज हो जाते थे। वहीं मैट की ये बातें सुन जैक्सन कहते थे-' देख मैट मैं बीमार नहीं पड़ सकता, मैं अपने फैंस को निराश नहीं कर सकता। मेरे बहुत सारे शोज हैं। मेरे इस दुनिया में रहने की कोई वजह है। मैं अपनी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। मुझे स्वस्थ रहना होगा। मैं नहीं जानता कि आज मेरा सामना किस मुसीबत से होने वाला है, मैं नहीं जानता कि मुझ पर क्या गुजरने वाली है।'

PunjabKesari

वहीं इटंरव्यू में जब मैट से पूछा गया कि अगर जैक्सन जिंदा होते तो वह इस स्थिति को देखकर क्या कहते। इस पर मैट ने कहा-'वह रोते, कहते कि जब वह इस तरह की बात करते थे, तब कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता था और लोग उनका मजाक बनाया करते थे।' बता दें कि साल 2009 में माइकल जैक्सन का निधन हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News