इजरायल के खिलाफ फिलिस्तीन का सपोर्ट करना मिया खलीफा को पड़ा भारी, धोना पड़ा नौकरी से हाथ

10/11/2023 3:18:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इजरायल और फिलिस्तीन का युद्ध पिछले दिनों से लगातार जारी है। इस युद्ध में अब तक कई लोग अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। वहां से सामने आ रही भयावह मंजर की तस्वीरें लोगों का दिल दहला रही हैं। दोनों देशों के बीच जारी युद्ध के बीच कुछ लोग इजरायल तो कुछ फिलिस्तीन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एडल्ट स्टार मिया खलीफा को इजरायल के खिलाफ फिलिस्तीन का समर्थन करना भारी पड़ गया और उन्हें अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा। 

 

मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए और  फिलिस्तीनियों को फ्रीडम फाइटर कहा। उन्होंने पोस्ट कर लिखा, "क्या कोई फिलिस्तीन में फ्रीडम फाइटर से कह सकता है कि वे अपने फोन पलटें और क्षैतिज फिल्म बनाएं।" 

 

मिया के इस पोस्ट पर Todd के रेडियो होस्ट ने रिएक्शन देते हुए उन्हें नौकरी से निकाल दिया। रेडियो होस्ट ने मिया के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “यह बहुत ही भयावह ट्वीट है मिया खलीफा। आप समझ जाइए कि आपको निकाल दिया गया है। बहुत नफरत भरा है ये। प्लीज आगे बढ़ें और एक बेहतर इंसान बनें। यह साफ दिख रहा है कि आप मृत्यु, बलात्कार, मारपीट और बंधक बनाए जाने को नजरअंदाज कर रही हैं। यह वाकई बहुत घृणित है।

 

 

उन्होंने पोस्ट में आगे कहा, "कोई भी शब्द आपकी अज्ञानता को स्पष्ट नहीं कर सकता है। इस ट्रेजेडी में हम इंसानों को एक साथ होना चाहिए। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप एक बेहतर इंसान बनें, लेकिन लग रहा है कि आपके लिए बहुत देर हो चुकी है।"


  
रेडियो होस्ट के इस पोस्ट के बाद मिया खलीफा भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने भी रिएक्ट करते हुए कहा, "फिलिस्तीन का सपोर्ट करने के चलते मैंने बिजनेस से जुड़े कई अवसर खो दिए, लेकिन इससे ज्यादा मुझे गुस्सा इस बात का है कि मैं एक Zionists के बिजनेस से जुड़ने जा रही थी। मैं बस ये क्लियर करना चाहती हूं कि यह स्टेटमेंट किसी भी तरह की हिंसा फैलाने के लिए मोटिवेट नहीं कर रहा है। मैंने सिर्फ फ्रीडम फाइटर्स के बारे में कहा, क्योंकि फिलिस्तीनी नागरिक हर दिन आजादी के लिए लड़ाई कर रहे हैं।"

Content Writer

suman prajapati