मिया खलीफा ने खरीदी 2.5 लाख की वाइन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

8/5/2022 1:52:54 PM

मुंबई. पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मिया फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मिया ने वाइन की बोतल के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी कीमत 3000 डॉलर यानी करीब 2,37,645 रुपये है। मिया ने खुद इस बारे में जानकारी दी है और इसे खरीदने की वजह भी बताई है। 

PunjabKesari
तस्वीर में मिया ब्लैक टॉप में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से मिया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मिया बेहद हॉट लग रही है। मिया बैठी मुस्कुरा रही है और सामने टेबल पर वाइन की बोतल रखी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए मिया ने लिखा- मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हूं जो 3,000 डॉलर की वाइन की बोतल ऑर्डर की क्योंकि मैं तो बड़ी मुश्किल से ही शराब पीती हूं, लेकिन यह मेरे लिए वाइन से ज्यादा है। यह लेबनान में खुशी के समय से इतिहास का एक हिस्सा है। गृह युद्ध से पहले, बेरूत विस्फोट से पहले, आर्थिक विनाश से पहले, हवाई हमले से पहले, मास इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनीतिक और सामाजिक आर्थिक तनाव से पहले, अलविदा और 'कृपया प्रार्थना और दान भेजें' से पहले, हम में से बहुत लोगों का जब जन्म नहीं हुआ था उससे पहले यह जानने के लिए कि लेबनान कैसा था? 

PunjabKesari
मिया ने आगे लिखा- ओल्ड व्हाइट वाइन का स्वाद लेना सुंदर था जो उस देश की तरह ही काली और खट्टी हो गई जहां अंगूर उगते थे लेकिन बाद के स्वाद ने मुझे झकझोर दिया... मक्खन और शहद जैसा व्हिस्की की गर्माहट की तरह चिकना, लंबे समय तक रहने वाली मिठास ठीक उसी तरह जैसे देश से वो है। इसके मूल में, लेबनानी बस अपनी खूबसूरत भूमि पर प्यार करना, खाना, डांस करना और शांति से मरना चाहते हैं। वो यहां की मिट्टी में दफन होना चाहते हैं जहां जादुई अंगूर उगते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News