मिया खलीफा ने प्रियंका की चुप्पी पर उठाए सवाल-''ये मुझे बेरूत की बर्बादी पर शकीरा की खामोशी जैसा लग रहा है''

2/8/2021 3:35:55 PM

मुंबई: किसान आंदोलन पर पॉप सिंगर रिहाना के अलावा कई विदेशी हस्तियों ने ट्वीट किए थे। इस लिस्ट में कभी पॉर्न स्टार रह चुकी मिया खलीफा का नाम भी शामिल है।उन्होंने किसान आंदोलन का हिस्सा बनीं महिलाओं का प्रदर्शन करते हुए तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मानवाधिकार उल्लंघन.... ये क्या हो रहा है ? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?'#FarmersProtest। 

Bollywood Tadka

वहीं एक एक बार फिर अडल्ट स्टार ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए मिया खलीफा ने  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चुप्पी पर सवाल उठाए। 

 

PunjabKesari

 

मिया खलीफा ने अपने ट्वीट कर लिखा-'क्या मिसेज जोनस कभी कुछ बोलेंगी? मुझे उत्सुकता है। यह मुझे बेरूत की बर्बादी पर शकीरा की खामोशी जैसा लग रहा है। खामोशी।' हालांकि इस ट्वीट पर कई लोगों ने मिया खलीफा को ही ट्रोल करते हुए बताया है कि प्रियंका काफी पहले किसान आंदोलन के सपोर्ट में ट्वीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

उन्होंने मिया को याद दिलाया कि प्रियंका पहले भी इस बारे में ट्वीट कर किसानों का समर्थन कर चुकी हैं। एक यूजर ने लिखा- 'हां, उन्होंने शुरूआत में इस बारे में बात की थी, उसके बाद नहीं।'

PunjabKesari

प्रियंका ने 6 दिसंबर 2020 को दिलजीत दोसांझ का ट्वीट रीट्वीट किया था। इसमें प्रियंका ने किसानों का समर्थन करते हुए लिखा था- 'हमारे किसान भारत के खाद्य जवान हैं। उनका डर दूर किया जाना चाहिए। उनकी मांगे पूरी होनी चाहिए। एक अच्छा लोकतंत्र होने के नाते हमें यह आश्वासन देना चाहिए कि इस समस्या का हल जल्द निकलेगा। '

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News