मेट गाला 2022: स्लिक गाउन में हैली बीबर ने ढाया कहर, साइड कट ड्रेस में Mrs. Bieber ने दिखाई टोन्ड लेग्स

5/3/2022 8:51:42 AM

लंदन: पाॅप सिंगर स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन बीबर अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। एक बार फिर हैली अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, 2 मई को मेट गाला, जिसे साल की सबसे बड़ी फैशन नाइट भी कहा जाता है न्यूयाॅर्क  शहर में आयोजित किया गया। 
इसमें कई मशहूर हस्तियां रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। ऐसे में हेली बीबर ने  भी इस इवेंट में अपने हुस्न का जलवा दिखाया। अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचाने वाली हैली ने मेट गाला में भी अपने लुक्स से सबके होश उड़ा दिए।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हेली स्लिक साइड कट गाउन में कहर ढा रही थी। उन्होंने इस गाउन के साथ व्हाइट कलर का पंखों वाला कोट कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक टाइट्स पहने थे। इस गाउन में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। हैली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। इस गाउन के साथ हैली ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। रेड कार्पेट पर हैली ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीती मार्च हैली के दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था जिस कारण हेली को अस्पताल में एडम‍िट करना पड़ा था।ली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा-'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे अस्पताल ले जाया गया

PunjabKesari

वहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हो गया था जिसके कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई थी हालांकि मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू पा लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हो गई। ये मेरी जिंदगी के सबसे डरावने हादसों में से एक है। अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं। मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की उनकी आभारी हूं और उनका धन्यवाद करती हूं। इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।' ब्रेन स्टोर के बाद ये दूसरी बार है जब हैली किसी इवेंट में हिस्सा लिया हो। इससे पहले वह पति जस्टिन बीबर के साथ ग्रैमी अवार्ड में पहुंची थी। 

जस्टिन और हेली 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद शादी की पहली एनिवर्सरी पर कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच फिर शादी रचाई। कपल को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News