''मेरी आशिकी'' फेम एक्ट्रेस के घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी, बेटी पर प्यार लुटाते दिखा कपल

4/17/2020 1:19:08 PM

मुंबई: दुनिया नें जहां इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा है। वहीं कलर्स टीवी के शो 'मेरी आशिकी तुम से' ही में नजर आ चुकी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना  के घर हाल ही में खुशियों में दस्तक दी है। स्मृति के घर एक नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।  

PunjabKesariमां बनने के बाद स्मृति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में स्मृति पति गौतम गुप्ता और न्यूबाॅर्न बेबी के साथ वजर आ रही हैं। दोनों बच्चे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा- 'मेरी राजकुमारी आ गई 15 अप्रैल को।'स्मृति के इस पोस्ट पर सितारे बधाई दे रहे हैं। किश्वर मर्चेंट ने स्मृति की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम दोनों को ढेर सारी बधाई।'

PunjabKesari

नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा- 'तुम दोनों को बधाई। बहुत खुश हूं। राजकुमारी को प्यार और आशीर्वाद। पेरेंट्स गैंग में तुम्हारा स्वागत है।' मौनी रॉय ने लिखा- 'दिल से तुम दोनों को बधाई और बच्ची को आशीर्वाद।

PunjabKesari

काम की बात करें तो स्मृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में 'इट्स कॉम्प्लिकेटेड' शो से की थी। इसके बाद स्मृति' मेरी आशिकी तुमसे ही', 'कसम तेरे प्यार की', 'नादानियां', 'सीआईडी','बालिका वधू' में भी नजर आईं। उन्हें आखिरी बार 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल में दिखीं जो कि साल 2017 में आया था। वहीं उनके पति गौतम की बात करें तो वह 'तेरे मेरे दरमियां' में नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News