टीवी सीरियल ''मेरे साईं'' के सेट पर कोरोना की दस्तक, क्रू मेंबर के कोविड 19 पाॅजिटिव होने के बाद बंद हुई शूटिंग

7/7/2020 9:57:03 AM

मुंबई: देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरु हो गई है। मगर इसी बीच सोनी टीवी के सीरियल 'मेरे साई' पर बड़ी आफत आ गई। इस सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लॉकडाउन के करीब 100 दिन बाद इस शो की शूटिंग शुरू हुई थी। लेकिन, अब इसकी शूट फिर से रोक दिया गया है।

PunjabKesari

शो की सभी कास्ट को सेल्फ क्वारनटीन होने के लिए कहा गया है। 'मेरे साईं' में शामिल एक्टर तुषार दल्वी ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते वक्त बताया- इस खबर ने मुझे हैरान कर दिया । मगर टीम के लोग काफी को-ओपरेटिव हैं। शूट को फिलहाल 7 जुलाई तक के लिए रोक दिया गया है। मैं इसे इतना सरप्राइजिंग भी नहीं मानूंगा। हर आदमी को इसके लिए तैयार होना है क्योंकि ये किसी को भी हो सकता है।

PunjabKesari

बस हम लोगों के लिहाज से देखा जाए तो ये थोड़ा ज्यादा जल्दी हो गया। एक्टर ने आगे कहा-'जैसे ही मुझे मामले के बारे में पता चला तो उन सभी ने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया।मैं घर पर हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। टीम के बाकी मेंबर्स भी ठीक हैं और वेलोग जल्द से जल्द वापस शूटिंग स्टार्ट करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News