VIDEO: 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को दिया चैलेंज!

2/15/2019 4:44:18 PM

नई दिल्ली। जैसा कि 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर में देखा गया था कि झुग्गियों में अधिक शौचालय बनाने का अनुरोध करने के लिए बच्चे प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंच जाते हैं, वो न केवल 'रील' जीवन में बल्कि 'वास्तविक' जीवन में भी डेरिंगबाज हैं।

 

फिल्म के कान्हू ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कान्हू ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनोखे तरीके से रैप करके अभिनेता रणवीर सिंह को चुनौती दी है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हुई है गंदी बात मेरी गली में @ranveersingh क्या तू देगा मेरा साथ मेरी गली में? #RanveerKoChallenge @zoyaakhtar @aliabhatt @siddhantchaturvedi @divine @naezy'

 

बच्चे पूरी तरह से गली बॉय रणवीर सिंह से खुद को रिलेट कर सकते हैं, इसलिए उन्होंने रणवीर को एक रैप चुनौती दी है और उनसे पूछा है कि क्या वह उनकी मदद करेगें। अपनी फिल्म के साथ, निर्देशक ने स्लम क्षेत्र में रहने वाले लोगों के वास्तविक जीवन की समस्या को दिखाया है। फिल्म के निर्माताओं ने वसंत पंचमी पर ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है क्योंकि यह होली के मौसम की शुरुआत का प्रतीक है जिसे पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hui Hai Gandi Baat Meri Gully Mein @ranveersingh Kya Tu Dega Mera Sath Meri Gully Mein? #RanveerKoChallenge #MerePyarePrimeMinister #Kanhu @zoieakhtar @aliaabhatt @siddhantchaturvedi @vivianakadivine @naezythebaa

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Feb 15, 2019 at 12:07am PST

 

फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए हैं। रंगों के त्योहार होली का स्वागत करने के लिए समर्पित एक गीत फिल्म में शामिल किया गया है जिसे फिल्म में रंगों और हंसी के साथ चित्रित किया जाएगा। डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan