शादी के बंधन में बंधे ''मेरा भोला है भंडारी'' फेम हंसराज रघुवंशी, रेड लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

10/21/2023 11:41:42 AM

मुंबई: 'मेरा भोला है भंडारी' फेम हंसराज रघुवंशी ने हाल ही में अपने प्यार कोमल सकलानी संग शादी रचाई।  मंडी के सरकाघाट में कपल ने हिमाचली रीति रिवाज से सात वचन लिए। हंसराज-कोमल की शादी की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं।

 

लुक की बात करें तो हंसराज व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। उन्होंने शेरवानी के साथ गोल्डन कलर की पगड़ी बांध रखी है जिसपर उन्होंने सेहरा बांध रखा है। वहीं उनकी दुल्हनिया लाल जोड़ में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, लाल चूड़ा, सोने के कंगन, मांग टीका, कलीरे, हिमाचली नथ दुल्हन बनी कोमल के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में कपल मंडप में बैठा दिख रहा है। एक तस्वीर कन्या दान के दौरान की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी ने लव मैरिज है। ये दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी साल मार्च में दोनों ने सगाई की है।

एक इंटरव्यू में हंसराज रघुवंशी ने बताया था कि उनकी और कोमल की मुलाकात साल 2017 में हुई थी। कोमल उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट और इंस्पिरेशन देती हैं।
हंसराज रघुवंशी की बीवी कोमल सकलानी एक यूट्यूबर और कंटेट क्रिएटर हैं।

31 साल के हंसराज अपने गाने 'मेरा भोला है भंडारी' से मशहूर हुए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उनकी लोकप्रियता बढ़ी है। हंसराज ने फिल्मों में डेब्यू सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से किया था। करण देओल के गाने 'आधा भी ज्यादा' को हंसराज ने ही गाया था। 

Content Writer

Smita Sharma