कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई पर दिल हारीं साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा, जयपुर में कपल ने की सगाई

3/13/2021 9:36:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एक कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस साल की शुरुआत में वरुण धवन, दीया मिर्जा समेत कई स्टार्स ने अपने हमसफर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की। वहीं अब इस कड़ी में अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

इस एक्ट्रेस का नाम मेहरीन पीरजादा है।  मेहरीन पीरजादा ने शादी तो नहीं बल्कि कांग्रेस नेता भव्य विश्नोई के साथ सगाई की है। कपल ने जयपुर के  एक किले में सगाई की।सगाई में परिवार के सदस्य और बेहद खास दोस्त ही शामिल हुए। 

PunjabKesari

दोनों की पहचान 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी, जिसके बाद उन्होंने जल्द सगाई करने का फैसला किया था। एक महीने पहले मेहरीन ने खुद ही मीडिया को जानकारी दी थी कि वो मार्च में सगाई करने जा रही हैं। खबरें हैं कि कपल इस साल के अंत में शादी रचा सकता है। 

PunjabKesari

करियर की बात करें तो मेहरीन पीरजादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी पाॅपुलर हैं। पीरजादा ने फिल्म 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। मेहरीन कौर पीरजादा को फिल्म 'Mahanubhavudu' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  जल्द ही तेलुगू फिल्म 'F3' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज और तमन्ना भाटिया महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि 'F3''साल 2019 में रिलीज हुई 'F2: Fun and Frustration' फिल्म का अगला पार्ट है। वहीं मेहरीन के होने वाले पति भव्य बिश्नोई की बात करें तो वह  कांग्रेस नेता और हरियणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं। भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोईहरियाणा के अदमपु से विधायक हैं।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static