नेहा धूपिया की लाडली हुई 1 महीने की, खास मौके पर मम्मी ने शेयर की वीडियो

12/18/2018 3:02:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इसी साल मई में अंगद बेदी संग सीक्रेट मैरिज कर सबके होश उड़ा दिए थे। दोनों की शादी के बाद यह खबरें फैल गई थी कि नेहा प्रेग्नेंट थी और इसीलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

Our baby girl ... been spreading joy and kickin around for a month ... 💕💕💕 #happyonemonth our little Mehr ... 😍 @angadbedi

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

हालांकि इस कपल ने कभी ऐसी अफवाहों पर न तो कोई बयान दिया और न ही इन्हें स्वीकारा। लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा और अंगद ने एक तस्वीर शेयर की और बताया कि नेहा जल्दी ही मां बनने वाली है।

हालांकि नेहा के शो में ही उनके पति अंग ने खुलासा भी किया कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। नेहा ने 18 नवंबर की सुबह बेटी को जन्म दिया। नेहा और अंगद ने अपनी इस छोटी सी परी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा। मेहर आज यानी 18 दिसंबर को एक महीने की हो चुकी हैं। 

इस खास मौके पर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारी वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। हालांकि इस वीडियो में नेहा की बेटी मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

वीडियो में सिर्फ मेहर के पैर दिखाई दे रहे हैं। मेहर के पास ही हैप्पी वन मंथ का कार्ड भी रखा हुआ है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ मिनटों पहले ही शेयर की इस वीडियो को अब तक 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही फैंस कमेंट भी कर रहे हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों अपने शो'नो फिल्टर नेहा'की शूटिंग में बिजी हैं। 

Konika