''मेहंदी है रचने वाली'' टीवी शो पर कोरोना का विस्फोट, एक्ट्रेस और क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

3/19/2021 10:16:42 AM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना ने एक बार फिर देश में अपने पैर पसार लिए हैं। महाराष्ट्र में तो इस वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही हैं। बाॅलीवुड और टीवी के कई स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब टीवी शो 'मेहंदी है रचने वाली' पर कोरोना का विस्फोट हुआ है।

PunjabKesari

खबर आ रही है कि शो के कुछ कलाकार और क्रू मेंबर्स कोविड 19 संक्रमित हो गए हैं। शो की शूटिंग कोल्हापुर में चल रही है।  रिपोर्ट की मानें तो  शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया- 'शो की शूटिंग बुधवार और गुरुवार को रोक दी गई थी और शुक्रवार सुबह से शुरू होने की उम्मीद है। शो के लीड कलाकारों और कुछ मुख्य किरदारों का टेस्ट नेगटिव आया है और जल्द शूटिंग शुरू हो सकती है।'

PunjabKesari

'मेहंदी है रचने वाली' के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया  जिसमें उन्होंने कहा-'टीवी शो 'मेहंदी है रचने वाली'  के कुछ आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। सभी का इलाज शुरू हो गया है और वो क्वॉरंटीन में हैं।

PunjabKesari

कोल्हापुर नगर निगम को इस बारे में बता दिया गया है। सेट पर छिड़काव कर दिया गया और कोरोना गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है।हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में बन हुए हैं और उनकी सेहत हमारे लिए सबसे पहले है। हम आगे भी ध्यान रखेंगे कि सुरक्षा नियमों का पालन करें और कोरोना की गाइडलाइंस को भी फॉलो कर रहे हैं।'इससे पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चुतुर्वेदी, सतीश कोशिक, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा समेत कई स्टार्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News