चिंरजीवी सर्जा के अंतिम संस्कार की तस्वीरें वायरल, पति को गले से लगाकर खूब रोईं मेघना

6/10/2020 11:39:21 AM

मुंबई: साउथ एक्टर चिंरजीवी सर्जा रविवार 7 जून को बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। परिवार के सदस्यों के मुताबिक चिरंजीवी को सांस लेने मे दिक्कत और बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हे बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होने दम तोड़ दिया। चिंरजीवी सर्जा अपने पीछे पत्नी मेघना को छोड़ गए हैं जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं।

चिरंजीवी सर्जा के अंतिम संस्कार में बहुत से लोग शामिल हुए। हाल ही में एक्टर के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सामने आईं ये तस्वीरें दिल तोड़ने वाली हैं।जब पति के अंतिम दर्शन करने आई मेघना राज खुद पर काबू नहीं रख पाईं।

पति के यूं अचनाक चले जाने के गम ने मेघना को पहले ही तोड़ कर रख दिया है। इस दौरान मेघना रोते हुए अपने पति के गले लगती हैं और उनका माथा चूमकर चेहरे पर हाथ फेरती हैं। चिरंजीवी के पार्थिव शरीर से लिपटकर मेघना टूट गईं, और बिलख-बिलख कर रो पड़ीं।

परिवारवालों ने बेहद मुश्किल से मेघना को संभाला। चिरंजीवी का अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस में ही किया गया है। पिता और भाई ने भी रोते-रोते परिवार के लाडले सदस्य को अंतिम विदाई दी। 

बता दें कि मेघना तीन महीने की प्रेंग्नेंट हैं। चिरंजीवी और मेघना अपने परिवार में जल्द ही आने वाले नन्हें सदस्य के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे लेकिन चिंरजीवी अपने पहले बच्चे का मुंह तक नहीं देख पाए, और खामोशी से दुनिया को अलविदा कह गए। चिरंजीवी और मेघना राज की शादी करीबा दो साल पहले 2 मई 2018 को हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेघना और चिंरजीवी ने शादी भले ही दो साल पहले की थी, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को 10 साल से ज्यादा वक्त से जानते थे। 

चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका में थीं। 
 

Smita Sharma