स्किनफिट ड्रेस में हसीना का किलर फिगर, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

8/7/2019 7:03:13 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

रियलिटी शो लव आईलैंड अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है, जिसके चलते मॉडल्स अपने हॉट फोटोशूट से फैंस को इंप्रेस करती हैं।

उनमें से ही एक मॉडल मेगन हैं। हाल ही में एक बार फिर मेगन की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है, जिसमें वो अपने फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिख रही हैं। 

दरअसल, 25 वर्षीय पूर्व लव आइलैंड कंटेस्टेंट मेगन मंगलवार को लंदन में मैजिक माइक लाइव देखने के लिए पहुंची थी। इस दौरान हसीना ने स्किनफिट ड्रेस में अपने कर्व्स से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। 

इस इवेंट के दौरान मेगन नियॉन और यैलो कलर की डीप नेक स्किनफिट ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप, ट्रांसपेरेंट बैली और पोनीटेल हसीना के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। इवेंट में एंट्री लेने से पहले मेगन ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मेगन हुस्न की बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। फोटोशूट में वो बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों में मेगन का किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। मेगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वो अक्सर हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मेगन बार्टन हैनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मेगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तहलका मचा देती हैं। उनकी खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है, जिसके कारण फैंस उनके दीवाने हैं।

 

Neha