फ्लोरल ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं हसीना, लंदन की सड़कों पर दोस्तों संग यूं की मस्ती

8/19/2019 3:24:13 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

दरअसल, रविवार दोपहर मेगन को लंदन के साउथ प्लेस होटल के बाहर दोस्तों संग मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया।

कहा जा रहा है कि वो यहां एक सगाई की पार्टी को अटेंड करने पहुंची थीं, जिसके बाद लंदन की सड़कों पर उनको दोस्तों के साथ बेफिक्र अंदाज में देखा गया। 

इस दौरान 25 साल की लव आईलैंड की मॉडल मेगन फ्रीली पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी डीप नेक ड्रेस में से क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

हालांकि, वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फ्लोरल ड्रेस के साथ मेगन लाइट मेकअप, शॉर्ट कर्ली हेयर्स, ब्लैक पर्स और शूज में बेहद प्यारी लग रही हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मेगन फ्रेंड्स के साथ खिलखिलाकर हंसते हुए दिख रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मेगन अक्सर अपने लुक और तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनका लुक सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाता है।

मेगन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है, जिसके कारण फैंस उनके दीवाने हैं।

 

Neha