देश भक्ति के रंग में रंगे मेगा पावर स्टार राम चरण, आजादी के अमृत महोत्सव इवेंट में शामिल हुए एक्टर ने किया सबको इंस्पायर

4/23/2022 3:00:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगा पावर स्टार राम चरण हैदराबाद के परेड ग्राउंड में वीरुला संकू स्मारक में भारत सरकार द्वारा आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव में रैथ लेइंग सेरेमनी में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए। यह इवेंट भारतीय स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीदों को ट्रिब्यूट देने के लिए आयोजित किया जा रहा है।ऐसे में सुपरस्टार राम चरण ने 800 से 900 स्टूडेंट्स को, युद्ध के दिग्गजों, सेना के जवानों, वीरता पुरस्कार विजेताओं और मीडिया पेशेवरों को इंस्पायर किया, जिन्होंने इस इवेंट में अपने गहन शब्दों के साथ हिस्सा लिया था।

PunjabKesari

 

एक्टर ने स्टूडेंट्स से यह याद रखने के लिए कहा कि कैसे सेना के अधिकारी हमारे देश के सभी कोनों में कठोर मौसम का सामना करते हैं ताकि हम यहां शांति से रह सकें और अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को पूरा करें।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट्स हमेशा यह याद रखें कि हम जिस हवा में सांस लेते हैं, जिस रास्ते पर चलते हैं, जिस देश में हम इतने गर्व और शांति से रहते हैं, वह पूरी तरह से यहां बैठे अधिकारियों और दिग्गजों की वजह से है। मैं सेना के अधिकारियों पर पूरी तरह से फिदा हूं। किसी भी वर्दी में किसी पुरुष या महिला को देखकर मुझे बहुत गर्व होता है। मैंने अब तक जिन 14 फिल्मों में काम किया है, उनमें मैंने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कुछ भूमिकाएं निभाई हैं जिसमें  मैंने पुलिस की वर्दी पहनी है जैसे कि ध्रुव, जंजीर और लेटेस्ट रिलीज आरआरआर। मैं आज यहां सिर्फ इसलिए खड़ा हूं क्योंकि आप सभी ने हमारे लिए लड़ाई लड़ी है।"

PunjabKesari

 

यहां राम चरण ने उन्हें इस इवेंट में बुलाने के लिए अधिकारियों और छात्रों का शुक्रिया किया कि वो इस तरह के एक नोबल प्रोग्राम का हिस्सा बने सकें।

PunjabKesari

 

यही नहीं आगे उन्होंने यह करते हुए शो को खत्म किया कि, "मैं उम्मीद करता हूं कि मैं इस देश के लिए किसी भी तरह की सेवा करना जारी रखूंगा और भारतीय सेना, भारतीय नौसेना को पूरा सपोर्ट करूंगा," और सबको जय हिंद किया।


 
आपको बता दे, इस आयोजन की थीम  राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले युद्ध नायकों के प्रति आभार प्रकट करना और अगली पीढ़ी को देश की सेवा के लिए प्रेरित करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News