मिज़ान ने फिल्म ''हंगामा 2'' के सॉन्ग ''चुरा के दिल मेरा 2.0'' में डांसिंग मूव्स से जीता दर्शकों का दिल

7/9/2021 3:51:06 PM

नई दिल्ली। रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर, हंगामा 2 से चुरा के दिल मेरा 2.0 सोशल प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। जहां देश भर के दर्शक शिल्पा शेट्टी के दीवाने हो रहे हैं, वहीं मिजान अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। 

चुरा के दिल सॉन्ग कोरियोग्राफर बृंदा के अनुसार, अभिनेता ने सिर्फ एक दिन में डांस मूव्स सीखे और उसमें महारत हासिल की। उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर उनकी एनर्जी ने टीम को अगले चरण को कोरियोग्राफ करने को बहुत ज्यादा प्रोत्सहित किया। 

उसी के बारे में बात करते हुए, मिज़ान ने कहा, "मास्टर बृंदा ने पूरे पीस को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया था, और इसकी शूटिंग के दौरान हमने खूब मौज की। शिल्पा शेट्टी के साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा था। मुझे बहुत खुशी है कि दर्शक 90 के दशक के हमारे इस सॉन्ग का आनंद ले रहे हैं।" 

फिल्म में परेश रावल और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह विशेष रूप से 23 जुलाई को केवल डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी परियोजना रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News