''न्याय: द जस्टिस'': हाईकोर्ट ने खारिज की SSR के पिता के.के सिंह की याचिका,बहन मीतू सिंह बोली-फैसले से बेहद निराश हूं

6/12/2021 7:22:05 AM


मुंबई: दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के ऊपर बन रही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। याचिका में अभिनेता के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम अथवा इससे मिलते जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया गया था।

PunjabKesari

अब इस पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है। दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया। हाई कोर्ट के इस फैसाले पर  सुशांत की बहन मीतू सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।उन्होंने ट्वीट में लिखा-फैसले से बेहद निराश हूं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मांग की थी कि सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍मों  ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म के साथ-साथ उनकी लाइफ पर बेस्ड विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाई जाए। 

PunjabKesari

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे। 

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाये गए थे। जिसके बाद इस मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था।  इस केस की जांच चल रही है और आए दिन कोई न कोई खुलासे होते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static