सलमान से लेकर कंटेस्टेंट्स पर रौब डालने वाले बिग बॉस के असली चेहरा आया सामने

11/19/2017 5:51:29 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस11' में दर्शक कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सानि सलमान को सबी पसंद  करते हैं। लेकिन हर बार लोगो के जुबान पर एक ही नाम होता है कि असल में बिग बॉस है कौन। आज हम आपको बिग बॉस के रियल चेहरे से रूबरू करवाते हैं। 

जी हां 11 सालों से लगातार ऑडियंस को एंटरटेन करता आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'बिग बॉस चाहते हैं। बार-बार शो के हर सीजन में बैकग्राउंड में गूंजने वाली यह आवाज किसकी है। इसी सीजन की बात करें तो बताया जाता है कि 'बिग बॉस' के घर में जो आवाज सदस्यों पर हुक्म चलाती है, अजीबो-गरीब टास्क करवाती है और जरूरत पड़ने पर पनिशमेंट के तौर पर कालकोठरी में डालती है, ये मिस्टीरियस आवाज वीओ आर्टिस्ट अतुल कपूर(50) की है।

बता दें कि मुंबई के रहने वाले अतुल कपूर एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वे इस शो के पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस' के घर में अतुल का एक अलग कमरा है, जहां से वे घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं। ऐसा नहीं है कि 'बिग बॉस' के सदस्य कभी घर में गूंजने वाली आवाज के पीछे छिपे चेहरे से न मिले हों। कई एक्स-कंटेस्टेंट्स न केवल अतुल से मिल चुके हैं, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चुके हैं। इसके अलावा, अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सेलिब्रिटीज की भी अतुल से मुलाकात हो चुकी हैं।