''आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं'' नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर की बेटी की तस्वीर, शोरा की मासूमियत पर फैंस ने लुटाया प्यार

9/27/2022 9:21:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रखते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद कम फैमिली से जुड़ी बात शेयर करते हैं।

इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर फैमिली की तस्वीरें भी शेयर नहीं करते। अपनी फैमिली को रिजर्व रखने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस डॉटर्स डे पर अपनी बेटी शोरा की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

शेयर की तस्वीर में शोरा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं । हालांकि यह एक तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन जैसा लग रहा है लेकिन फैंस के लिए ये छोटी सी झलक ही काफी थी। तस्वीर के साथ नवाजुद्दीन ने लिखा-'आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

 

इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को पहली बार फैंस ने देखा है। इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोर 'बारिश की जाए' परडांस करते हुए का वीडियो शेयर किया था।


 

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी से लड़की के अवतार में लुक वायरल हुआ था जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने अपनी बेटी के रिएक्शन के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी उन्हें इस तरह के किरदार में देखकर काफी परेशान हो गई थी। हालांकि बाद में वह समझ गईं कि ये एक भूमिका के लिए है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। साल 2011 में  इस जोड़े की बेटी शोरा हुई। दोनों का एक बेटा यानी भी हैं। काम की बात करें तो नवाजुद्दीनर के पास कई सारी फिल्में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म हड्डी का पोस्टर रिलीज किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

इसके अलावा वह  निखिल अलग की द माया टेप में नजर आएंगी जो कि अक्टूबर 2022 में रिलीज की जाएगी। शमास सिद्दिकी की बोले चूड़ियां, सुधीर मिश्रा की अफवाह, पुश्पेंद्र नाथ मिश्रा की द म्यूजिक टीचर, फर्जी, फ्राइट फ्लाइट, फोबिया 2, रोम रोम में जैसी कई फिल्में हैं।

Content Writer

Smita Sharma