मिलिए कंगना रनौत के ''लॉक अप'' के दूसरी प्रतियोगी मुनाव्वर फारूकी से

2/22/2022 2:16:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'लॉक अप' से पहली प्रतियोगी निशा रावल के नाम की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने अब कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो के दूसरे प्रतियोगी की पहचान का खुलासा कर दिया है। 

जबकि दूसरे प्रतियोगी के नाम को ले कर काफ़ी अफवाहें उड़ रही रही थी और अटकलें लगाई जा रही थी, खासकर निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की विशेषता वाला एक वीडियो लॉन्च करने के बाद, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच बड़ी प्रत्याशा पैदा कर दी है कि आखिर यह शख्स कौन होगा! 

लेकिन अब, इंतजार खत्म हो गया है और यह पुष्टि हो गई है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी 'लॉक अप' के दूसरे प्रतियोगी होंगे। 

मुनाव्वर, जो स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है और पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे। साथ ही, वह एक लेखक और रैपर भी हैं। 

'लॉक अप' के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, मुनाव्वर कहते हैं, "लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि इसमें भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है। हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफ़र होगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेट अप में जो मैं हूँ वह होने का मौका भी देगा। मुझे इस तरह के अनूठे रियलिटी शो की पेशकश करने के लिए एमएक्स प्लेयर व ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।” 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

'लॉक अप' अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। 

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। 

यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News