मिलिए भारत के AI आर्टिस्टरी क्रिएटर अभिषेक गोलेचा से, जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की ब्रांड को दी नई दिशा

6/9/2023 12:11:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेक्नोलॉजी  ने कला की दुनिया में कलाकारों के लिए एक नए आंदोलन लाई है। आईये ऐसा ही एक टैलेंटेड AI कलाकार अभिषेक गोलेचा के बारे में जानते है, जो एक प्रसिद्ध AI कलाकार है, जिसकी मंत्रमुग्ध करने वाली रचनाओं ने दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर दिया है।

अभिषेक गोलेचा टेक्नोलॉजी एंड क्रिएटिविटी को एक साथ ला कर लोगो के दिलो में अपनी आर्ट से एक नई पहचान बनाई है। अपनी कलात्मक संवेदनाओं के साथ साथ अपनी  बुद्धिमत्ता गहन की  समझ को जोड़ते हुए, अभिषेक ने एक AI कलाकार के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है। वह एक ऐसे व्यक्ति है जिसने सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड को एक रचनात्मकता दिशा दी है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhishek Golecha (@ag.shoot)

सोनाक्षी के ब्रांड के साथ अभिषेक की कलात्मक यात्रा किसी जादू से कम नहीं है। उनकी AI के द्वारा डिज़ाइन की गई मॉडल्स सोनाक्षी के ब्रांड की एक प्रमुख चेहरा बन गई हैं, जिससे फैशन इंडस्ट्री में इस ब्रांड को बहोत लोगो तक पहोचने में बहोत मद्दद की है, AI द्वारा डिज़ाइन की तस्वीरें बिलकुल अलसी लगती है जिससे लोग उसकी तरफ और भी ज्यादा आकर्षित हो रहे है|  अपनी आर्ट  के माध्यम से,अभिषेक ने सोनाक्षी सिन्हा के डिजाइनों में जान दाल दी है, उन्होंने अपनी तकनीकी नॉलेज और क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर के कला की दुनिया को एक नई राह दी है| 

अभिषेक के साथ एक अद्भुत सहयोग में सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, "AI के बारे में जैसे की हम जानते है इसके फायदे और नुकसान भी है। एक आंट्रेप्रेनुर के रूप में, मैं इस टेक्नोलॉजी से काफी प्रभवित हु और इसके काम से बहोत ही ज्यादा खुश भी हु। मेरे प्रेस-ऑन नेल्स ब्रांड, के लिए अभिषेक गोलेचा की उल्लेखनीय कलाकृति ने महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है। AI ने ना  केवल  फोटोशूट के तरीको  में बदलाव लाया है, बल्कि यह व्यक्तिगत छवियों के निर्माण को भी आसान बनाता है, AI के द्वारा डिज़ाइन की गई तस्वीरो के माध्यम से नाखूनों की सुंदरता को और भी खूबसूरत तरीके से प्रदर्शित की गई  है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि AI वास्तविक मानव की उपस्थिति को मिटा नहीं कर सकता है, यह क्रिएटिविटी के माध्यम से इस काम में नई जान दाल सकता है, और अभिषेक ने इस एवेन्यू को कुशलतापूर्वक निभाया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Studio Gaaba (@studiogaaba)

सोनाक्षी के साथ इस तरह के एक प्रसिद्ध ब्रांड के लिए काम करने पर अभिषेक कहते हैं, "सोनाक्षी के साथ काम करना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था, मैंने उनके साथ काम में बहुत अच्छा समय बिताया, वह वास्तव में सबसे विनम्र अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह आपको एक दोस्त की तरह महसूस कराती हैं और जब हमने तस्वीरें शेयर  कीं तो सभी ने सोचा कि यह फोटोशूट था लेकिन यह सब  AI से डिज़ाइन की हुई तस्वीरें थी, हर कोई इस्सके बारे में जान कर वास्तव में बहुत प्रभावित और आश्चर्यचकित था। इस एक्सपेरिएंस से, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं, और सोनाक्षी भी AI तस्वीरो के परिणामों और ब्रांड को मिल रहे प्यार से बहुत खुश थी।

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि अभिषेक गोलेचा का काम न केवल पारंपरिक कलात्मक सम्मेलनों को चुनौती देता है, बल्कि दूसरों को आत्म-अभिव्यक्ति के लिए शक्तिशाली उपकरण के रूप में उभरती टेक्नोलॉजी को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। जैसा कि AI कला का क्षेत्र विकसित हो रहा है, अभिषेक गोलेचा जैसे कलाकार निस्संदेह कलात्मक रचनात्मकता के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News