जब टीवी शो पर मीरा ने खोले पर्सनल बैड सीक्रेट, शर्म से लाल हो गए शाहिद

3/21/2018 2:51:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नेहा धुपिया के टॉक शो वोग न्यू बीएफएफ में पहुंचे थे। जहां दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ और बैड सीक्रेट पर कई खुलासे किए। मीरा राजपूत जब भी कोई इंटरव्यू में आती हैं तो वो बड़ी ही बेबाकी से हर सवाल का जवाब देती हैं।

 मीरा और शाहिद ने अपनी सैक्स लाइफ पर भी बात की। मीरा ने बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं तब वो उन्हें किस करते हुए बिल्कुल नहीं हिचकिचातीं।  जब नेहा ने बैड पर उनकी फेवरेट पोजिशन के बारे शाहिद और मीरा से पूछा, तब दोनों ही शर्मा गए। पहले सवाल का जवाब ना देने में ना करने लगे। लेकिन नेहा ने ऐसे जानें नहीं दिया और मीरा ने बताया कि शाहिद बैड पर कैसे हैं।

उन्होंने कहा, 'शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं। वो हमेशा मुझसे पूछते हैं कि अब क्या करें।' इसके बाद तो शाहिद शर्म से लाल हो गए। यह एपिसोड बहुत एक्साइटेड होने वाला है। इससे पहले शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था।

शाहिद ने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि उनकी एक एक्स ने उन्हें धोखा दिया। एक और गर्लफ्रेंड पर भी मुझे शक है। बता दें कि इससे पहले जब दोनों कॉफी विद करन में पहुंचे थे तो मीरा ने कार में सेक्स करने की बात कबूली थी।

Punjab Kesari