Nepotism: मीरा मिथुन ने कंगना को सुनाई खरी-खरी, ''थलाइवी'' को लेकर बोलीं ''शर्म है आप पर''

7/4/2020 5:17:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। क्योंकि कंगना ने सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई को सामने लाकर रख दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे पर भी बेबाकी से अपनी राय सबके सामने रखी है। अब हाल ही में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस मीरा मिथुन ने कंगना रनौत को निशाने पर लिया है और नेपोटिज्म को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई है।

साउथ एक्ट्रेस ने खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताया है और साथ ही उन्होंने 'थलाइवी' में कंगना रोल पर भी निशाना साधा है। मीरा ने कंगना से नाराजगी जताते हुए लिखा, 'असली नेपोटिज्म की शिकार तो मैं हूं यहां। कंगना आपके पास ऐसी क्या क्वॉलिटीज हैं जो आप हमारी महान तमिलनाडु की सीएम जयललिता का रोल निभा रहीं है, कॉलिवुड की पॉलिटिक्स की वजह से आप यहां तक पहुंचीं और सीएम का ये रोल मिल गया। शर्म है आप पर कि आपने ऐसी महान, पढ़ी-लिखी और बहादुर महिला का रोल लिया, जिससे आप कहीं से भी मैच नहीं करती हैं। मेरी प्यारी सीएम के लिए शर्म की बात है।' 

वर्कफ्रंट पर मीरा मिथुन एक एक्ट्रेस के अलावा, सुपर मॉडल, प्रफेशनल डांसर, बिजनैस वुमन और पॉलिटिक्स ऐक्टिविस्ट भी हैं। मीरा कमल हासन द्वारा होस्ट किए तमिल 'बिग बॉस' सीजन 3 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News