Airport Look: क्राॅप टाॅप में प्रियंका की बहन मीरा, वहीं रिप्ड जींस में दिखीं गौहर

9/7/2019 11:01:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं अपने एक से बढ़कर एक लुक के लिए जानी जाती हैं।  स्टाइलिश और कम्फ़र्टेबल अवतार में बॉलीवुड हसीनाओं को स्पॉट किया जाता है। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई जिम हो या फिर एयरपोर्ट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। बीती शाम एयरपोर्ट पर मीरा चोपड़ा और गौहर खान को स्पाॅट किया गया। 

एक्ट्रेस गौहर खान डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। चाहें मौका किसी पार्टी का हो या एयरपोर्ट पर गौहर अपने फैशन सेंस से सबको इंप्रेस कर ही देती हैं। हाल ही में गौहर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कुर्ता और ब्लू रिप्ड जींस में ग्लैमरस दिखीं। शेड्स, मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर्स गौहर के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हर बार की तरह उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।


वहीं, दूसरी तरह प्रियंका चोपड़ा की सिस्टर और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 25 की उर्वशी इस दौरान ब्लू क्रॉट टॉप के साथ लोअर पहने हुए बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इस दौरान मीरा क्राॅप टाॅर के साथ रिप्ड जींस और स्वैट शर्ट में कूल दिखीं। शेड्स, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हर बार की तरह उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

बता दें कि बीते दिनों मीरा अपनी एक वीडियो की वजह से चर्चा में आईं थीं। इस वूडियो के जरिए उन्होंने अहमदाबाद के लग्जरी होटल में मिलने वाली खाने की पोल खोली थी। वीडियो में मीरा ब्रेकफास्ट दिखा रहीं थी जिसमें कीड़े साफ नजर आ रहे हैं।

काम की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बाॅलीवुड करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद 1920 लंदन और करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी दिखीं। मीरा अब जल्द ही  'सेक्शन 375' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में मीरा के अलावा अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं गौहर की बात करें तो वह खई रियालिटी शो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 
 

Smita Sharma