छूटा बाबुल का अंगना....कन्यादान के समय इमोशनल हो गई थीं मीरा चोपड़ा,देखें शादी की इनसाइड तस्वीरें

3/13/2024 4:39:43 PM

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बना लिया।कपल ने  जयपुर के ब्यूना विस्टा लक्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट  में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने में सात फेरे लिए। शादी के कुछ देर बाद ही मीरा ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर दी थी जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

 मीरा की शादी भले ही उतने भव्य स्तर पर नहीं हुई हो, लेकिन उनके ब्राइडल लहंगे से लेकर ग्रूम के साथ उनकी केमिस्ट्री जिस तरह से फोटोज में कैद हुई, उसने हर पिक को उतना ही स्टनिंग बना दिया, जितनी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें थीं।

 

अब मीरा की शादी के मंडप से कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिसमें दुल्हनिया कन्यादान के वक्त काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीरों में मीरा चोपड़ा का कन्यादान हो रहा है।

 

 

इस दौरान उनके पास उनके माता-पिता बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में मीरा चोपड़ा अपने दूल्हे रक्षित के साथ स्टेज पर बैठी हैं। पंडित जी मंत्रों का जाप करते नजर रहे हैं। 

इस तस्वीर में मीरा के पिता उनके उनका हाथ रक्षित के हाथ में देते हुए उनका कन्यादान कर रहे हैं। 

कन्यादान के दौरान मीरा काफी उदास और भावुक नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर इस समय अपने मां-बाप से बिछड़ने का दुख साफ देखने को मिल रहा है। 


बता दें कि मीरा चोपड़ा ने 40 साल की उम्र में शादी रचाई है। मीरा  सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं थी। वहीं रेड लहंगे के साथ मीरा ने बिब नेकलेस पहना था जिसमें जिसमें गोल्ड-कुंदन, पोल्की और एमरल्ड का खूबसूरत काम था।

नेकलेस से मैच करते झुमके और नथ भी पहनी थी जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। इसके अलावा उनके कलीरे भी काफी हेवी थे, जिन्हें उन्होंने लाल रंग के चूड़े और ग्लोडन रंग के हैवी बैंगल्स के साथ मैच किया था। 

Content Writer

Smita Sharma