मीरा ने सीबीडी ऑयल आसानी से मिलने पर उठाया सवाल, कहा ''अगर गैरकानूनी है तो ऑनलाइन कैसे मिलता है

9/24/2020 3:54:13 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। एनसीबी इसकी कड़े तरीके से जांच कर रही है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए थे अब इसमें एक नाम और जुड़ गया है। ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर,सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा का नाम सामने आया है। एनसीबी ने बधुवार को इन्हें समन भेज दिया है। एनसीबी  इसने जल्द पूछताछ करेंगी। दीपिका पादुकोण को 25 सितम्बर और सारा व श्रद्धा को 26 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष हाज़िर होना है। इस बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एक बेहद अहम सवाल उठाया है। मीरा ने सीबीडी ऑयल की सहज उपलब्धता के बारे में पूछा है।

PunjabKesari
मीरा ने ट्वीट कर कहा-''अगर गैरक़ानूनी है तो सीबीडी ऑयल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है? मैंने चेक किया, यह अमेज़न पर भी उपलब्ध है। अगर गैरक़ानूनी है तो इसको लेकर कोई नियम क्यों नहीं?''
दरअसल, मीरा चोपड़ा ने सीबीडी ऑयल को लेकर यह मुद्दा इसलिए उठाया, क्योंकि सुशांत की मैनेजर रहीं जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए कैनेबिस ऑयल का इंतज़ाम किया था और इसे ऑनलाइन मंगाया था। रिया और सुशांत के लिए भी उन्होंने यह बात स्वीकार की।

PunjabKesari
बता दें बुधवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता मधु मांटेना से भी पूछताछ की थी। खबर यह भी आ रही है कि कुछ पुरुष स्टार्स भी एनसीबी के निशाने पर हैं। जल्द उन्हें भी पूछताछ के लिए समन भेजे जा सकते हैं। 

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News