सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगते ही अनु मलिक की काम से हुई छुट्टी

10/21/2018 11:31:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। इस मूमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। अब हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। महिलाओं को अलावा मर्द भी इस पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं।

 

वहीं बीते दिनों जानी मानी गायिका सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और दोनों ने ही अपने साथ हुई घटना को जगजाहिर करते हुए अनु के खिलाफ आवाज उठाई थी। इन दोनों के बाद दो और लोगों ने भी अनु पर इसी तरह का आरोप लगाए। वहीं ईह हाल ही में अनु को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते अनु से कहा गया है कि वह इंडियन आइडल को अब जज ना करें। 

 

रिपोर्ट की माने तो जबसे अनु पर इस तरह के आरोप लगे हैं तबसे चैनल इस मामले को लेकर काफी सीरियस हो गया है और उन्होंने अब अनु को बतौर जज इंडियन आइडल से हटाने का फैसला ले लिया है।

 

जब तक इस मामले में कोई भी जांच नहीं हो जाती है, तब तक अनु इस शो में नजर नहीं आएंगे। शो से जुड़े सूत्र के मुताबिक अगले कुछ एपिसोड्स में अनु बतौर जज नजर नहीं आएंगे। इस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को अनु के अलावा नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी जज करते हैं। 


बता दें कि अनु पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए साल 1990 में वह उनसे महबूब स्टूडियो में मिली थी, जहां पर वह एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान अनु उस महिला की बॉडी को छूने लगे। जैसे ही महिला ने इसका विरोध किया अनु ने तुरंत माफी मांगी। कई दिन बाद अनु ने उन्हें दोबारा मिलने के लिए बुलाया और फिर से बदतमीजी की थी।
 

Neha