हरियाणा के एमसी स्क्वैर के सिर सजा  MTV Hustle 2.0 का ताज, मम्मी संग तस्वीर शेयर कर बोले-मां स्टार बन गया तुम्हारा बेटा''

11/7/2022 3:07:31 PM

मुंबई: MTV के म्यूजिक रियलिटी शो हसल 2.0 को खूब प्यार मिला। शो और इसके कंटेस्टेंट्स भी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे हैं। वहीं अब हसल 2.0 के दूसरे सीजन को अपना विनर मिल गया है।

PunjabKesari

 रैप के इस सबसे बड़े मंच पर टॉप 5 कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली जिनमें अभिषेक बेंसला उर्फ एमसी स्क्वैर, बहुआयामी प्रतिभाशाली तानिश्क सिंह उर्फ पैराडॉक्स, बॉम्बे लोकल फेम के अक्षय पूजारी उर्फ ग्रैविटी, सर्वश्रेष्ठ हुक्स के साथ शुभम पाल उर्फ स्पेक्ट्रा और रिफरेंस गेम का इक्का, निहार हूडावाडेकर उर्फ नैज़ शामिल थे।

PunjabKesari

इस सीजन का खिताब फरीदाबाद के एमसी स्क्वैर उर्फ अभिषेक बैंसला ने अपने नाम किया।  दिल्ली के पैराडॉक्स उर्फ तानिश्क सिंह को पहला रनर-अप, मुंबईकर नाज़ उर्फ निहार होडावाडेकर दूसरे रनर-अप बने। खिताब जीतने के बाद रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर मां संग एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह मां की गोद में सिर रखे नजर आ रहे हैं। एमसी स्क्वैर ने तस्वीर के साथ लिखा-'मां स्टार बन गया तुम्हारा बेटा।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle)

अपनी बेहतरीन कला से सीधे-सादे दिखने वाले रैपर एमसी स्क्वैर ने लोगों के दिलों में एक ऐसी जगह बनाईं जो शायद ही कोई बना सका हो। रैपर अभिषेक ने महज 10 हफ्तों के दिलचस्प सफर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया। पूरे देश में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हलचल मचा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle)

सोशल मीडिया पर MC Square के गाने 'राम राम' और 'बदमास छोरा' बहुत धमाल मचा रहे हैं। उनके फैंस में एक नाम इंडिया के क्रिकेट स्टार विराट कोहली का भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एमसी स्क्वायर ने बताया कि उन्हें ये जानकर सरप्राइज मिला कि किंग कोहली उनके फैन हैं। इतना ही नहीं विराट ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर के तारीफ भी की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News