मराठी एक्टर मयूरेश कोटकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शिवसेना नेता के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का है आरोप

6/15/2021 12:56:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से किसी तीसरे स्टार की गिरफ्तारी का एक ओर मामला सामने आया है। ठाणे की श्रीनगर पुलिस ने मराठी एक्टर मयूरेश कोटकर को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक बयान देने का आरोप है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

PunjabKesari


शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं एक्टर मयूरेश कोटकर के खिलाफ पुलिस के  पास शिकायत दर्ज कराई थी। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अन्य धाराओं में श्रीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, मयूरेश ने बीते शुक्रवार को मंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। ये पोस्ट इतना आपत्तिजनक था कि इससे दो समुदायों के बीच लड़ाई हो सकती थी।
कोटकर की ये पोस्ट नवी मुंबई में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के नामकरण पर हालिया विवाद से संबंधित थी। मानहानि, उकसाने की मंशा और वर्गों के बीच शत्रुता व द्वेष पैदा करने या बढ़ावा देने वाले बयान देने के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ठाणे की श्रीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static