पर्पल कलर की ब्रा में माया जामा ने दिखाया किलर फिगर, देखें तस्वीरें

11/1/2019 4:41:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड एक्ट्रेस माया जामा ने 'हैलोवीन पार्टी' में धमाकेदार एंट्री से सबको चौंका दिया। पर्पल कलर की ब्रा में माया जामा के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। उनका स्टाइल पार्टी के लिहाज से एक दम परफेक्ट था।  माया जामा हमेशा से ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर काफी समझदार लगती हैं। वह इस बात की फ्रिक नहीं करती कि लोग क्या कहेंगे। इसी वजह से गुरुवार को लंदन में जोनाथन रॉस की वार्षिक हैलोवीन पार्टी में जब वे शामिल हुईं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए। 


25 वर्षीय टीवी एंकर माया जामा का फैशन उस शाम किसी सनसनी से कम नहीं था। माया ने बैंगनी ब्रा के साथ चमकदार ट्राउजर पेयर किया हुआ था और क्लीवेज दिखाती हुई ड्रेस के ऊपर उन्होंने एक चमकदार शाल डाला हुआ था।

 

डार्क मेकअप किए हुए माया ने पार्टी में पहुंचने से मीडिया को पोज़ देते हुए और अपनी चेहरे पर चमक बिखेरी। इस दौरान माया के साथ उनकी दो फ्रेंड्स भी अवतार मूवी के केरेक्टर की तरह पिंक और नेवी कलर की ड्रेस में नजर आईं। 



उल्लेखनीय है कि इवनिंग स्टैंडर्ड पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में माया जामा ने कहा: 'मैं आज तक डेट करने से डरती हूं। मैं इतने लंबे समय तक सिंगल कभी नहीं रही, लेकिन आप कैसे किसी को फलर्ट कर सकते हैं ?!

माया ने एक नोट किया लिखते हुए लिखा कि "मैं अब अपने दम पर रहती हूं। मेरे पास यह फ्लैट है जो मुझे सेक्स और सिटी अपार्टमेंट की याद दिलाता है। लेकिन सेक्स के बिना।'  

Smita Sharma