पर्पल कलर की ब्रा में माया जामा ने दिखाया किलर फिगर, देखें तस्वीरें

11/1/2019 4:41:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड एक्ट्रेस माया जामा ने 'हैलोवीन पार्टी' में धमाकेदार एंट्री से सबको चौंका दिया। पर्पल कलर की ब्रा में माया जामा के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। उनका स्टाइल पार्टी के लिहाज से एक दम परफेक्ट था।  माया जामा हमेशा से ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर काफी समझदार लगती हैं। वह इस बात की फ्रिक नहीं करती कि लोग क्या कहेंगे। इसी वजह से गुरुवार को लंदन में जोनाथन रॉस की वार्षिक हैलोवीन पार्टी में जब वे शामिल हुईं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए। 

PunjabKesari


25 वर्षीय टीवी एंकर माया जामा का फैशन उस शाम किसी सनसनी से कम नहीं था। माया ने बैंगनी ब्रा के साथ चमकदार ट्राउजर पेयर किया हुआ था और क्लीवेज दिखाती हुई ड्रेस के ऊपर उन्होंने एक चमकदार शाल डाला हुआ था।

 

PunjabKesari

डार्क मेकअप किए हुए माया ने पार्टी में पहुंचने से मीडिया को पोज़ देते हुए और अपनी चेहरे पर चमक बिखेरी। इस दौरान माया के साथ उनकी दो फ्रेंड्स भी अवतार मूवी के केरेक्टर की तरह पिंक और नेवी कलर की ड्रेस में नजर आईं। 


PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि इवनिंग स्टैंडर्ड पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में माया जामा ने कहा: 'मैं आज तक डेट करने से डरती हूं। मैं इतने लंबे समय तक सिंगल कभी नहीं रही, लेकिन आप कैसे किसी को फलर्ट कर सकते हैं ?!

PunjabKesari

माया ने एक नोट किया लिखते हुए लिखा कि "मैं अब अपने दम पर रहती हूं। मेरे पास यह फ्लैट है जो मुझे सेक्स और सिटी अपार्टमेंट की याद दिलाता है। लेकिन सेक्स के बिना।'  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News