मटिल्डा डी एंजेलिस स्टारर सिटाडेल: डायना का पोस्ट क्रेडिट टीजर हुआ जारी

6/2/2023 12:00:01 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने हाल में सिटाडेल स्पाईवर्स की अगली सीरीज सिटाडेल: डायना का पोस्ट-क्रेडिट टीजर जारी कर दिया है। इसमें मटिल्डा डी एंजेलिस (द अनडूइंग) लीड रोल में हैं। ये सीरीज इस साल की शुरुआत में प्रोडक्शन रैपिंग के साथ स्थानीय रूप से इटली में बनाई, निर्मित और फिल्माई गई थी। इस सीरीज को 2024 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने सिटाडेल के फिनाले एपीसोड के साथ ही सिटाडेल स्पाईवर्स के अगली सीरीज सिटाडेल डायना के फर्स्ट लुक की झलक फैन्स को दे दी थी। 

सिटाडेल: डायना कैटेलिया (जीरोजीरोजीरो) से आती है - आईटीवी स्टूडियोज का हिस्सा है - और शोरनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जीना गार्डिनी के साथ रिकार्डो टोज़ी, मार्को चिमेंज़, और जियोवानी स्टैबिलिनी भी कार्यकारी निर्माता है और इमानुएल सवोइनी सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। एजीबीओ के एंथोनी रूसो, जोई रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओस्टोट, स्कॉट नेम्स और डेविड वील (हंटर्स)  सिटाडेल : डायना के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं और ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर बनने वाली सभी सीरीज के भी। मिडनाईट रेडियो एक्जीक्यूटिव सिटाडेल: डायना और ग्लोबल सिटाडल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज का निर्माण करता है।

सिटाडेल: डायना का निर्देशन अर्नाल्डो कैटिनारी द्वारा किया गया हैं और इसे एलेसेंड्रो फैब्री द्वारा विकसित किया गया है, जो प्रमुख लेखक भी हैं जिन्होंने इलारिया बर्नार्डिनी, लॉरा कोलेला, गियानलुका बर्नार्डिनी और गियोर्डाना मारी के साथ ये सीरीज लिखा हैं। इस सीरीज में माटिल्डा डी एंजेलिस के साथ लोरेंजो सर्वैसियो, मॉरीज़ियो लोम्बार्डी, जूलिया पियाटन, थेक्ला रुटेन, डेनियल पाओलोनी, बर्नहार्ड शुट्ज़ और फ़िलिपो निग्रो शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News