TRAILER: प्यार और जिंदगी में दूसरे मौके की दिल छू लेने वाली कहानी है ''मस्त में रहने का''

12/4/2023 3:44:56 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन गंतव्य, ने आज अपनी आगामी हिंदी मूल फिल्म, 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर रिलीज़ किया। विजय मौर्या द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अनुभवी कलाकार जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार और फैसल मलिक प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'मस्त में रहने का' 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है, और इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी डब किया गया है। यह फिल्म प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य सिर्फ ₹1499/ वर्ष में एकल सदस्यता के साथ बचत, सुविधा, और मनोरंजन का आनंद लेते है।

ट्रेलर में मुख्य जोड़ी - जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाई गई है, चूँकि यह उम्र के साथ-साथ सामाजिक स्थिति के संदर्भ में जीवन को दो छोरों से अलग करता है, और कैसे रास्ते की एक घटना के रूप में मिलते हैं, लेकिन अंततः लोगों के जीवन को हमेशा के लिए बदलने की क्षमता रखते हैं। ट्रेलर दर्शकों को हल्के-फुल्के क्षणों में ले जाता है, जबकि उन्हें आत्मविचार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। एक हल्का-फुल्का नाटक, मस्त में रहने का दो बहुत ही दिलचस्प दृष्टिकोणों से जीवन पर गहराई से देखता है - जब एक व्यक्ति सिर्फ खुद के लिए एक अलग पहचान बनाने के लिए दुनिया की यात्रा पर निकल रहा है, और दूसरा जहां एक व्यक्ति जीवन की पराकाष्ठा पर होता है।

"मैं एक अभिनेता के रूप में हमेशा वो भूमिकाएँ ढूंढ़ता रहा हूँ जो मुझे कलाकार के रूप में मेरी क्षमताओं को परीक्षण करने की अनुमति देती है, भूमिकाएँ जो मायने रखती हैं और अलग होती हैं।जब मैंने ‘मस्ती में रहने का’ की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं यह देखकर मंत्रमुग्ध हो गया कि कहानी कितनी अनोखी है और इस फिल्म में काम करते हुए मुझे बहुत मजा आया,'' जैकी श्रॉफ ने फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए टिप्पणी की। "हालांकि मेरा किरदार एक 75 वर्षीय व्यक्ति का है जो अकेलेपन से जूझ रहा है, लेकिन उसमें एक खास आकर्षण भी है, जो करिश्माई है। "किरदार की जोखिम भरी, मजबूत और एक समय में अपने जीवन में दृढ़ होने की जटिलता, वो कुछ ऐसा है जो उसे बहुत संबंधित बनाता है। मैं निर्देशक विजय मौर्या को बधाई देना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे किरदार की भावनाओं को खूबसूरती से पकड़ा है।  और मुझे नहीं लगता कि अगर मेरी सह-अभिनेत्री नीना जी नहीं होती तो मैं अपने किरदार को इतनी अच्छी तरह से जीवंत कर पाता। वह एक बहुत अच्छी दोस्त है और मुझे लगता है कि सेट के बाहर की हमारी मित्रता ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में झलकती है! मुझे यह जानकर बहुत खुशी है कि प्राइम वीडियो के व्यापक पहुंच के कारण, पूरी दुनिया के दर्शक इस खूबसूरत भावनात्मक कहानी का आनंद ले पाएंगे। अंत में, मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा - 'मस्ती में रहने का, टेंशन नहीं लेने का!"

"मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसी महिला की भूमिका निभाने का अवसर मिला है जो जीवंत है," नीना गुप्ता ने फिल्म की नई और अनोखी कहानी पर प्रकाश डालते हुए कहा। "हर कोई अपने तरीके से जीना चाहता है, अपनी यात्रा की बागडोर अपने हाथों में लेकर, लेकिन हर बार सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता। जब मैंने कहानी सुनी, तो मैं बहुत प्रभावित हुई और मुझे किरदार को स्क्रीन पर जीवंत करने की इच्छा महसूस हुई। इस किरदार की कई बारीकियों ने इसे मेरे लिए एक अद्भुत अभिनय अनुभव बना दिया, और एक अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी सह-कलाकार और एक प्रिय मित्र, जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन टाइम साझा करने से, पूरे प्रोजेक्ट को मेरे लिए और भी अधिक खास बना दिया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री और फिल्म का आनंद लेंगे, जब इसे प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर किया जाएगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News