''गुम है किसी के प्यार में'' के सेट पर लगी भयानक आग, बाल-बाल बचे कास्ट और क्रू मैंबर्स

3/11/2023 10:12:52 AM

मुंबई. शो 'गुम है किसी के प्यार में' के गोरेगांव स्थित सेट पर शुक्रवार को भयानक हादसा हो गया। सेट पर अचानक आग लग गई। ये घटना शाम को साढ़े चार बजे हुई। आग लगते ही सेट पर हड़कंप मच गया, जिस समय आग लगी सेट पर करीब एक हजार लोग मौजूद थे। शो की कास्ट और क्रू भी वहीं थी। पूरी टीम को सेट से बाहर सुरक्षित निकाला गया और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।


बताया जा रहा है कि सेट पर लगी आग इतनी भयंकर थी कि यह पास ही बने 'तेरी मेरी दूरियां' और 'अजुनि' के सेट तक जा पहुंची। सेट पर तुरंत पांच दमकल गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया। इस घटना में हताहत नहीं हुआ है और सभी सुरक्षित है। यूनिट मेंबर ने इस घटना की सारी जानकारी दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूनिट मेंबर ने बताया कि एक ब्लास्ट वाला सीन शूट किया जा रहा था, जिसमें एक घर में आग लग जाती है। उस सीन में बच्चों का शॉट किया जा रहा था, जिन्हें बचाने के लिए शो के एक्टर्स घर में घुसते हैं। लेकिन अचानक ही आग बुरी तरह फैल गई और पूरे सेट को निगल लिया। वो सभी लोग सेट के कंपाउंड से सुरक्षित बाहर निकल आए और वहीं खड़े हैं।


वहीं ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया और कहा कि प्रोड्यूसर से लेकर चैनल और प्रोडक्शन हाउस पर एफआईआर की जानी चाहिए। इसके साथ ही फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर पर भी एक्शन लिया जाना चाहिए। सेट पर आग सिलेंडर फटने से लगी और फिर यह आस-पास लगे सेट तक फैल गए और सबको आगोश में ले लिया। श्यामलाल गुप्ता ने सरकार से फायर सेफ्टी की मांग की और इस बात पर भी गुस्सा जताया कि फायर ब्रिगेड भी आग लगने के एक घंटे बाद सेट पर पहुंची।

Content Writer

Parminder Kaur