''मासूम'' से दिल को छू लेने वाले सॉन्ग एल्बम हुआ रिलीज

6/24/2022 3:52:43 PM

नई दिल्ली। प्रशंसकों के सामने एक शो लाने के बाद, जो पारिवारिक रिश्तों में मौजूद खटास की झलक दिखाती है, डिज्नी+हॉटस्टार ने अपनी लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर मासूम का पूरा साउंडट्रैक जारी किया है। एल्बम रिश्तों और एक व्यक्ति की यात्रा के लिए एक गीत है और इसे प्रतिभाशाली आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा बनाया गया है। बोमन ईरानी, समारा तिजोरी, उपासना सिंह, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मानुषी चड्ढा अभिनीत, इस सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है और गुरमीत सिंह और नमित शर्मा और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

 

एल्बम में चार गाने हैं, जिनका शीर्षक, जोगिये, फकीरा, लैला मजनू और विछड़ा है। पंजाबी लोकगीत शैली में, एल्बम के गीतों को गिन्नी दीवान ने लिखा है, जिसके बोल आपको सीधे पंजाब की जड़ों तक ले जाएंगे, जो आनंद भास्कर द्वारा रचित हैं। गाने के बोल को अपनी आवाज से मधुबंती बागची, आनंद भास्कर, जतिंदर सिंह, शिल्पा सरोच, पीयूष कपूर और रोमी ने सजाया है। गिटार और मैंडोलिन जैसे ध्वनिक उपकरणों की एक सीरीज की विशेषता, एल्बम में सीरीज निर्देशक मिहिर देसाई द्वारा एडिशनल इनपुट भी हैं। एल्बम में सीरीज में इस्तेमाल किए गए कई बैकग्राउंड साउंडट्रैक भी शामिल होंगे।

 

 

टाइटल ट्रैक पर अपने विचार साझा करते हुए, संगीतकार और गायक आनंद भास्कर ने कहा है, "मासूम की अनूठी कहानी के कारण संगीत के सार को डिकोड करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन मिहिर देसाई के साथ मेरे प्रदर्शनों की सूची रंग लाई। टाइटल सॉन्ग के साथ हम जिस दिशा में जाना चाहते थे, उसके बारे में हमारे विचार तालमेल में थे। गीतों के माध्यम से, मैं पंजाबी लोककथाओं की कच्ची शांत प्रकृति में टैप करना चाहता था और एक गीतात्मक रूप से प्रासंगिक और मधुर रूप से मनोरम साउंडट्रैक का निर्माण करना चाहता था जिसमें इंसानी रिश्तों को दिखाया गया हो। ”

 

जबकि अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा, "मासूम में एक मजबूत सिनेमेटिक टेक्टर है, जिसे आनंद भास्कर कलेक्टिव के संगीत ने हर तरह से पूरा किया है। गीतों के मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल आपके दिल को छू जाते हैं और आपको आश्वस्त करते हैं। जब मैंने सीरीज की फाइनल एडिट को देखा और साथ ही देखा की यह संगीत के साथ कितनी खूबसूरती से जुड़ा है, तो मुझे उस पर गर्व हुआ जो हम दर्शकों के सामने लाए है। ”

 

हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम' अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड का एक भारतीय प्रस्तुतीकरण है, जो किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे से जुड़े हर परत को उजागर करता है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट के स्वामित्व वाला एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीतमय साउंडट्रैक का आनंद उठाने के लिए ट्यून करें डिज्नी+ हॉटस्टार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News