Mashooq Song: जल्द रिलीज होगा Vivek Oberoi का न्यू सॉन्ग, इस फेमस डायरेक्टर की बेटी संग करेंगे रोमांस!

2/25/2023 10:40:20 AM

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जिनके करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। विवेक ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल प्ले किए हैं। एक बार फिर विवेक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं और वजह यह है कि एक्टर का न्यू सॉन्ग 'माशूक' जल्द ही रिलीज होने जा रहा है।

'माशूक' गाने को बॉलीवुड के एक्टर शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर अध्ययन ने 'माशूक' के जरिए अपने करियर की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी खुद अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। उन्होंने 'माशूक' का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा ‘It has been my greatest honour to put my vision to work as a Director! Worked so hard to put this together and so grateful to my entire team! Closest to my heart! @vivekoberoi & @shweta.indra.kumar! Presenting to your #Mashooq #comingsoon ❤️‍🔥’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Addhyayan Summan (@adhyayansuman)

बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग में विवेक संग रोमांस करती नजर आएंगीं एक्ट्रेस श्वेता इंद्र कुमार। श्वेता बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर इंद्र कुमार की बेटी हैं। 'माशूक' गाने को फेमस सिंगर मोहित चौहान ने गाया है। श्वेता इंद्र कुमार की बात करें तो वो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News