क्रिसमस की सुबह बेटी को 9:30 बजे तक सोते देख हैरान रह गईं नीना गुप्ता, मसाबा बोलीं ''मां को लगा मैं मर गई हूं''

12/27/2020 1:25:20 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स ने क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। लेकिन इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने क्रिसमस के दिन का वो किस्सा शेयर किया, जो फैंस के लिए तो मजेदार हो सकता है, लेकिन उनके मां के लिए शॉक्ड था।


मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मां की तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि क्रिसमस की सुबह मेरी मां नीना गुप्ता मुझे देखने के लिए आईं और उन्हें लगा कि मैं मर गईं हूं, क्योंकि उस दिन मैं सुबह 9:30 बजे उठी और इससे पहले मैं इतनी लेट कभी नहीं उठी। इसके साथ ही मसाबा ने हंसी वाली इमोजी भी लगाई है। यानि मां संग हुई इस घटना पर उनकी बेटी को भी खूब हंसी आई।

 

नीना की बेटी ने अपनी स्टोरी में संकेत दिया कि उनकी मां बस इसीलिए चिंतित थी कि मैं इतना देर तक कैसे सो गई, जबकि इससे पहले मैने ऐसा कभी नहीं किया। 


इसके अलावा मसाबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनका क्रिसमस किस तरह का रहा। उन्होंने इस मौके पर खूबसूरत केक भी बनाया था। 
बता दें मां-बेटी दोनों इन दिनो मुक्तेशवर के पहाड़ों ने दिन बिता रही हैं और फैंस के साथ वहां से खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

suman prajapati