Marvel Wastelanders: मसाबा गुप्ता ने लिसा कार्टराइट को दी अपनी आवाज

2/10/2023 5:36:56 PM

नई दिल्ली। मसाबा गुप्ता ने अभिनय, फैशन उद्योग और उद्यमिता सहित अपने जीवन के सभी पहलुओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। अब, वह मार्वल यूनिवर्स में शामिल होकर और वेस्टलैंडर्स: ब्लैक विडो में लिसा कार्टराईट के लिए हिंदी आवाज प्रदान करके अपने करियर को अगले स्तर पर ले जा रही हैं। द फ्रैंचाइज़ी, जो मार्वल की हिट सीरीज़ वेस्टलैंडर्स पर आधारित है, मार्वल के सबसे प्रतिष्ठित और प्रिय नायकों को शामिल किया गया है, क्योंकि वे सर्वनाश के बाद के भविष्य में नियम और न्याय को बहाल करने के लिए लड़ते हैं, जहां मार्वल के सुपर विलेन ने लगभग सभी सुपर हीरोज एक दुखद घटना में मारने के बाद 30 से अधिक वर्षों तक शासन किया।

 

मसाबा ने निम्नलिखित कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर खबर की घोषणा की: "मार्वल्स वेस्टलैंडर्स" पर लिसा कार्टराईट के रूप में मुझे सुनें, एक हिंदी ऑडिबल ओरिजिनल सीरीज़, जो 28 जून से विशेष रूप से औडिएब्ल पर शुरू हो रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

 

मार्वल के वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड में सैफ पीटर क्विल की आवाज देंगे, जबकि व्रजेश हिरजी रॉकेट की आवाज देंगे। कोरा की भूमिका सुशांत दिवगिक्र द्वारा निभाई जाएगी, कलेक्टर की भूमिका अनंग्शा बिस्वास द्वारा निभाई जाएगी, एम्मा फ्रॉस्ट की भूमिका मानिनी डे द्वारा निभाई जाएगी, और क्रावेन द हंटर की भूमिका हरजीत वालिया द्वारा निभाई जाएगी। ऑडिबल 2023 और 2024 के बीच हिंदी सीरीज़ रिलीज़ करेगा। 28 जून, 2023 को मार्वल की वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड की पहली एपिसोड ऑडिबल पर रिलीज़ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News