स्कूल के दिनों को याद कर छलका मसाबा गुप्ता का दर्द, बोलीं ''लड़के बैग से शॉर्ट्स निकालकर मेरा मजाक उड़ाते थे''

11/25/2020 10:48:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की तरह ही उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी अपनी आवाज को लोगों के सामने रखने में कभी नहीं कतरातीं। मसाबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी विषय को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। इस बार मसाबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।  हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना की बेटी ने बचपन में उनके साथ होने वाले व्यव्हार को लेकर खुलासा किया है। 

PunjabKesari


मसाबा ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो उनके रंग और माता-पिता के रिश्ते के चलते उन्हें भेदभाव सहना पड़ता था। मसाबा ने खुलकर बात करते हुए बताया कि बचपन में न सिर्फ मुझे रंग को लेकर ही बल्कि अपने मां-बाप के रिश्ते को लेकर भी काफी कुछ सुनना  पड़ा था। जब भी में अपनी दोस्त से पूछती कि उन्हें किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए तो वो हमेशा मेरे रंग की ही बात करतीं। इतना ही नहीं, मुझे कई भद्दे नामों से भी बुलाया जाता था। कई लड़के तो मेरे को ऐसे भद्दे कमेंट करते थे, जिनका मेरे को मतलब भी नहीं पता होता था। घर आकर जब मैं अपनी मां से पूछती तो वो मुझे किताब की मदद से समझाती। उन्होंने मुझे कहा कि मुझे इन सब चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए। 

PunjabKesari


मसाबा ने एक किस्सा याद करते हुए कहा, मैंने स्कूल में प्रोफेशनल टेनिस खेला था। वहीं मैं जब मैं स्टेट के लिए खेल रही थी तो मुझे क्लास में देर से आने की इजाजत थी। वहीं जब मैं क्लास में पहुंचती तो क्लास में कुछ लड़के मेरा बैग खोलते और मेरे इनरवियर्स निकालकर बेतुका व्यवहार करते हैं। यही नहीं वो मेरी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं एक बड़ी लड़की थी। वो कहते थे कि मेरे रंग के चलते ये ब्लैक होगी।' 

PunjabKesari


बता दें मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना और रिचर्ड्स दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने शादी नहीं की थी। रिलेशन में रहते हुए ही नीना प्रेग्नेंट हो गईं थी। जिसके बाद उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया। जिसके बाद नीना और रिचर्ड्स दोनों के बीच दरार आ गई। इस सब के बाद नीना ने अकेले ही अपनी बेटी मसाबा की परवरिश की है। मसाबा प्रोफैशन से  फेमस फैशन डिजाइनर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News