मसाबा गुप्ता ने शेयर की ''सनशाइन गर्ल'' शहनाज गिल संग Adorable Selfie, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

4/22/2022 8:54:40 AM

मुंबई: शहनाज गिल देश की सबसे पसंदीदा हसीनाओं में से एक हैं। सलमान खान के विवादित शो 'बिग बाॅस 13' में उन्हें खूब प्यार मिला। भले ही उन्होंने रियलिटी शो नहीं जीता, लेकिन निश्चित रूप से कई दिल जीते। 'बिग बॉस' के बाद उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम किया और उनमें से एक दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी फिल्म है।

इसी बीच शहनाज जिसे सना के नाम से भी जाना जाता है ने  मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक खूबसूरत तस्वीर मसाबा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की। इस तस्वीर को देखकर शहनाज के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह 'बिग बॉस' की स्टार शहनाज के साथ दिख रही हैं।

इस तस्वीर में शहनाज काफी सिंपल दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं मसाबा ग्रीन आउटफिट में दिख रही हैं। तस्वीर को शेयर कर मसाबा ने लिखा-'दूसरी दुनिया की सनशाइन गर्ल।' जैसी ही मसाबा ने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही ये वायरल होने लगी। शहनाज के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

 

फैंस अब अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों मिलकर कुछ सरप्राइज़ लेकर तो नहीं आ रहीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही बातें लिखी हैं और कहा है कि उन्हें बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि दोनों साथ कुछ लेकर आ रही हैं।


सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद इंडस्ट्री से खुद को अलग करके चल रहीं शहनाज एक बार फिर से अपने फॉर्म में वापस लौटने की कोशिश करती दिख रही हैं। पिछले दिनों शाहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थीं जहां बड़े-बड़े बॉलिवुड सितारे इन्वाइटेड थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

कुछ दिनों पहले शहनाजने फेस मैगज़ीन को दिए एक इंंटरव्यू में 'सिडनाज़' टैग के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था 'लोगों के लिए सिडनाज़ सिर्फ एक हैशटैग था, उनकी पसंदीदा जोड़ी लेकिन मेरे लिए यह एक ऐसा जीवन था जिसे मैंने जिया और अनुभव किया और यह हमेशा मेरे साथ रहेगा। दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमारी जोड़ी को एक साथ पसंद किया और साथ ही हैशटैग भी दिया। लेकिन मेरे लिए यह सिर्फ एक हैशटैग नहीं था, यह मेरा सब कुछ था।'


 

Content Writer

Smita Sharma