मसाबा गुप्ता का अग्रणी न्यूट्रिशन ब्रांड के साथ नवीनतम अभियान हेयर का इंश्योरेंस

3/17/2023 12:31:15 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में और विश्व स्तर पर भी सभी के लिए हेल्थ सबसे आगे है। भारतीयों विशेषकर महिलाओं द्वारा अत्यधिक भरोसेमंद सौंदर्य और  न्यूट्रिशन ब्रांड चिकनट्रिक्स ने एक नए अभियान '#HairKaInsurance' की घोषणा की है। अभिनेत्री-डिजाइनर मसाबा गुप्ता वह चेहरा हैं जो इस अभियान का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। मसाबा मजबूत है, और क्षमाप्रार्थी नहीं है, अपने दर्शकों के लिए इसे वास्तविक, रॉ और सभी चीजों को मजेदार बनाए रखती है। एक अभियान के लिए उनसे बेहतर विकल्प नहीं होगा जो आपको मुख्य रूप से अपना ख्याल रखते हुए इसे हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करे।

 

"हम सभी बाहर से अच्छा दिखने का प्रयास करते हैं और अपनी त्वचा और बालों के स्वास्थ्य के लिए विभिन्न उत्पादों का उपयोग करते हैं। क्यों न अंदर की सुंदरता पर ध्यान दिया जाए? यदि आप सुंदर, बाउंसी बालों को स्वस्थ रूप से प्राप्त करना चाहते हैं, तो चिकनट्रिक्स बाउंस की आपको आवश्यकता है! बायोटिन और सेलेनियम और एक अद्वितीय हेयर रिकवरी कॉम्प्लेक्स, चिकनट्रिक्स के साथ हमारे सौंदर्य लक्ष्यों को परेशानी मुक्त और प्रभावी तरीके से प्राप्त करने का समय है", मसाबा ने कहा।

 

मसाबा के अभिनय करियर के बारे में बात करते हुए, यह उनके दो सीज़न की सुपर हिट सीरीज़ 'मसाबा मसाबा' के साथ फला-फूला है, जो दर्शकों को उनके रोजमर्रा के जीवन और एक डिजाइनर के साथ-साथ एक व्यक्ति के रूप में और भी बहुत कुछ दिखाता है। उनके सूची में एक और प्रॉजेक्ट मॉर्डन लव: मुंबई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Related News