बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म चल रही है आगे, जानिए ''मरजावां'' और ''मोतीचूर चकनाचूर'' का कुल कलेक्शन

11/18/2019 11:25:19 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'मरजावां' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी स्टारर 'मोतीचूर चकनाचूर' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। दोनों फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ हुई थीं और दोनों अच्छे नंबर स्कोर कर रही हैं। 'मरजावां' ने अपने दिन 7 करोड़  रूपए कमाए जबकि मोतीचूर ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ की कमाई की। अनुमान यह किया जा रहा है कि अब वीकेंड पर फिल्मों के कलेक्शन में और उछाल आएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मरजावां' ने अपने दूसरे दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वीकेंड की वजह से बिजनेस एनालिटिक्स ने इसकी कमाई में वृद्धि की भविष्यवाणी की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार को लगभग 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख के अलावा, इस फिल्म में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रवि किशन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। क्रिटिक्स द्वारा खराब समीक्षा के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।


दूसरी ओर, 'मोतीचूर चकनाचूर' जो मध्यवर्गीय छोटे शहर के परिवारों के जीवन पर आधारित है, ने शनिवार को लगभग 5 करोड़ की कमाई की। जबकि फिल्म ने तीसरे दिन यानी वीकेंड पर 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन जारी रखेगी। यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी साथ फिल्म कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को पिछले काफी समय से कोई बड़ी हिट नहीं मिली है। "मरजावां" की बात करते हुए, उन्होंने कहा "आपको हर रिलीज़ के साथ आगे बढ़ना होगा और आपको अपनी पिछली रिलीज़ के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, चाहे वह सफलता हो या असफलता। हर शुक्रवार नई एनर्जी, नई स्क्रिप्ट और एक नई कहानी के साथ आता है।

Edited By

Akash sikarwar