''मरजावां'' का डांस नंबर ''एक तो कम जिंदगानी'' आउट, नोरा फतेही ने दिखाए शानदार मूव्स

10/10/2019 1:31:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का दूसरा गाना 'एक तो कम जिंदगानी' हाल ही में रिलजी हुआ है। इस गाने में नोरा फतेही की बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। बता दें कि यह साॅन्ग फिल्म 'जाबांज' के सुपरहिट गाने 'प्यार दो प्यार लो' का रीमेक है। इस गाने को फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है।

गाने की स्टारटिंग में नोरा को कहते दिखाया गया है कि वो अपनी बेचलरेट में आईं और इस खास शाम को और भी खास बनाने वाली हैं। अपनी बैचलरेट को इंजॉय करते हुए नोरा ये डांस नंबर परफॉर्म करती दिख रही हैं। 

इस साॅन्ग की बात करें तो इसे रीमेक क्वीन नेहा कक्कड़ और यश नार्वकर ने गाया है। इसके बोल तनिष्क बागची और ए एम तुराज ने लिखे हैं। गाने के संगीत की बात करें तो वो भी तनिष्क बागची ने दिया है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म 'मरजावां' का पहला गाना 'तुम ही आना' रिलीज किया गया था। ये एक रोमांटिक नंबर था। ये बहुत ही इमोशनल ट्रैक है जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है।

 

 

फिल्म की बात करें तो इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। मगर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के 7 नवंबर को रिलीज होने की वजह से इसकी रिलिजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ-तारा के अलावा रकुल प्रीत सिंह औऱ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma