''मरजावां'' का डांस नंबर ''एक तो कम जिंदगानी'' आउट, नोरा फतेही ने दिखाए शानदार मूव्स

10/10/2019 1:31:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का दूसरा गाना 'एक तो कम जिंदगानी' हाल ही में रिलजी हुआ है। इस गाने में नोरा फतेही की बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। बता दें कि यह साॅन्ग फिल्म 'जाबांज' के सुपरहिट गाने 'प्यार दो प्यार लो' का रीमेक है। इस गाने को फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है।

PunjabKesari

गाने की स्टारटिंग में नोरा को कहते दिखाया गया है कि वो अपनी बेचलरेट में आईं और इस खास शाम को और भी खास बनाने वाली हैं। अपनी बैचलरेट को इंजॉय करते हुए नोरा ये डांस नंबर परफॉर्म करती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

इस साॅन्ग की बात करें तो इसे रीमेक क्वीन नेहा कक्कड़ और यश नार्वकर ने गाया है। इसके बोल तनिष्क बागची और ए एम तुराज ने लिखे हैं। गाने के संगीत की बात करें तो वो भी तनिष्क बागची ने दिया है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म 'मरजावां' का पहला गाना 'तुम ही आना' रिलीज किया गया था। ये एक रोमांटिक नंबर था। ये बहुत ही इमोशनल ट्रैक है जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है।

 

 

फिल्म की बात करें तो इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। मगर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के 7 नवंबर को रिलीज होने की वजह से इसकी रिलिजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ-तारा के अलावा रकुल प्रीत सिंह औऱ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में हैं। 


Smita Sharma


Related News